Godaddy Affiliate Program पर अपना अकाउंट कैसे बनाये वा और इससे पैसे कमाने शुरू करें?

Image result for godaddy

GoDaddy:-

 अगर आप कभी भी वेबसाईट बनाने कि सोचते है तो सबसे पहले आपको डोमेन नेम कि जरुरत पङती है वा इसके लिए आप गुगल पर सर्च करते है जो आज वर्ड का सबसे बङा सर्च इन्जन या सबसे बङा आनलाईन का प्लेटफार्म भी कह सकते है पर जाते है तो वो आपको एक ही विशवसनीय नाम देगा जिसका नाम है GoDaddy.com यह वेबसाईट पिछले कई सालो से Domain Name और web-hosting की मार्किट में Godaddy एक बहुत ही ज्यादा popular brand है. वे बहुत से कारणों के लिए मशहूर हैं और उनके high-paying Affiliate program वे सभी features हैं जोकि किसी भी Affiliate marketer को अपनी तरफ खीचते हैं.

इस Post में, मैं आपको बताऊंगा कि आप किस तरह से GoDaddy Affiliate program पर अपना खाता बनाकर इससे पैसे कमा सकते है ये बिल्कुल सही तरीका है दोस्तो इससे किसी तरह का कोई रिस्क नही है। तो दोस्तो चलो शुरु करते है:-
मै आपको जानकारी के लिए एक बात और बता देता हुँ। कि पहले GoDaddy का खुद का अपना managed Affiliate प्रोग्राम हुआ करता था. मतलब Affiliate Page फिर बाद में उन्होंने ने अपना managed Affiliate प्रोग्राम shutdown कर दिया और Commission Junction और Viglink के द्वारा अपना Affiliate प्रोग्राम manage करना शुरू कर दिया.
आप उपर दिये गये किसी भी Commission JunctionViglink में से किसी पर भी अपना खाता बनाकर GoDaddy affiliate program को join कर सकते हैं. इस guide में, मैं आपको बताऊंगा कि मैं कौन सी marketplace use करता हूँ और मेरा उसके साथ क्या experience रहा है. तो जैसे कि GoDaddy के offers काफी appealing हैं, आप इनसे काफी अच्छे पैसे कमा सकते हैं.

GoDaddy के Affiliate प्रोग्राम के साथ शुरू करना:

यदि आप CJ (Commision Junction) पर हैं, आप Search Partner Tab में जाकर GoDaddy के लिए सीधा ही search कर सकते हैं. अभी के लिए आप CJ या Viglink को join कर सकते हैं
Image result for commission at godaddy detail sign up.
GoDaddy के बारे में सबसे बढ़िया बात ये है कि वे समय-समय पर बढ़िया-बढ़िया deals के साथ आते रहते हैं, वा उन डिल्स पर आपका कमीशन भी काफी होता है जिनके लिंक को जरनेट करके वा कापी करके आप आपनी वेबसाईट या ब्लाग पर पेस्ट करते है वा उस लिंक पर कोई विजिटर विजिट करके कुछ भी खरीदता है जैसे Domain Name या Web Hosting इत्यादी तो आपको इसका कमीशन मिलता है इसी तरह अगर आपके विजिटर ज्यादा है तो उनका कुछ प्रसैन्ट भी इसके माध्यम से कुछ खरीद ले तो आपका ज्यादा  से ज्यादा आपको मिलता रहेगा। और आप अपनी Sales को काफी बढ़ा सकते हैं. 

godaddy-affiliate-earning

उपर कि फोटो मे मेरी पिछले महीने कि Godaddy Affiliate से हुई कमाई दिखाई गई है जो बाद मे आपके एफीलेट लिंक से हुई कमाई इस तरह Commission Junction या Viglink  जो भी प्लेटफोर्म आप ज्वाई करते है उसको इस तरह से दिखायेगा।

तो दोस्तो 

Godaddy Affiliate Program पर अपना अकाउंट कैसे बनाये वा और इससे पैसे कमाने शुरू करें? Godaddy Affiliate Program पर अपना अकाउंट कैसे बनाये वा और इससे पैसे कमाने शुरू करें? Reviewed by Amit sharma on November 22, 2017 Rating: 5

No comments:

Total Pageviews

Powered by Blogger.