What is Advantages Of Flipkart Affiliate Program How Make Money By It - फ्लिपकार्ट अफिलियेट प्रोग्राम के क्या है इससे पैसे कैसे कमाये Hindimesolution

advantages of Flipkart by hindimesolution.blogspot.com
image source-google
फ्लिपकार्ट के फायदे हैं(advantages of Flipkar):-

ज्वाईन करने मे आसान: यदि आपके पास कोई वेबसाइट है तो आप फ्लिपकार्ट संबद्ध कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं और उत्पाद को बढ़ावा देकर  अच्छा खासा धन कमा सकते हैं।

सम्मानित और भरोसेमंद कंपनी: हमेशा उधोग के विश्वसनीय स्रोतों पर खर्च करें। इससे इंटरनेट का मूल्य बढ़ता है, क्योकी पिछले कुछ वर्षो मे पैसे के नाम पर लोगों को मूर्ख बनाने के लिए अविश्वसनीय स्रोतों और घोटाले के कार्यक्रमों में भारी वृद्धि हुई है। तो आप आत्मविश्वास से फ्लिपकार्ट पर काम कर सकते हैं क्योंकि वे दुनियाभर मे न केवल परिचित हैं बल्कि बाजार में एक विश्वसनीय ईकामर्स उधोग भी हैं।

समय पर भुगतान: फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए एक महीने का प्रतिस्थापन गारंटी प्रदान करता है ताकि आप (अफिलियेट) एक महीने की बिक्री करने के बाद अपना भुगतान राशी समय पर ले सके।

उत्पादो का बङा भण्डार: फ्लिपकार्ट एक ई-कॉमर्स उत्पादो के उपचार के लिए एक विशाल स्टोर है जो छोटी-2 वस्तुऔ से लेकर बङी-2 वस्तुऔ को दुनियाभर मे सेल करता है , इसलिय अगर आप किसी भी उत्पाद/प्रोडक्ट को प्रमोट करना चाहते है तो आप इस पर आसानी से ढुंढ सकते है। 

कमजोर कमीशन दर: लेकिन आप को इस पर एक समस्या का सामना करना पङ सकता है यह अपने अफिलियेट मार्केटर्स को अपने प्रोडक्ट को प्रमोट करने स्नैपडील और अमेज़ॅन जैसे अन्य सहयोगियों की तुलना में कमीशन दर अधिक नहीं है लेकिन फ्लिपकार्ट अपना भुगतान सही तरीके के साथ समय पर कर देता है। 

तो आप सभ्य कमीशन अर्जित करने के लिए अपनी वेबसाइट पर फ्लिपकार्ट अफिलियेट का उपयोग कर सकते हैं। लेकिन, यदि आप अधिक से अधिक कमाई करना चाहते हैं तो आप या तो अमेज़ॅन या ऐडसेंस का उपयोग कर सकते हैं। उपनिवेश, एक ऑनलाइन आला बिक्री स्रोत आपको सस्ती दर से पहले ही बनाई गई अफिलियेट वेबसाइटों को प्रदान करके अफिलियेट लिंक से पैसे कमाने में मदद कर सकता है। इसलिये आप फ्लिपकार्ट के अफिलियेट पार्टनर बनकर उनके प्रोडक्ट को प्रमोट करके या फिर आप खुद भी इसे खरीद कर या किसी अन्य को अन्य अफिलियेट लिंक से प्रोडक्ट खरीदवाकर पैसे कमा सकते है अगर आप फ्लिपकार्ट के अफिलियेट प्रोग्रामर बनना चाहते है तो आप निचे दि गई इमेज कर क्लिक करके फ्लिपकार्ट अफिलियेट प्रोग्राम पर जा सकते है। 
What is Advantages Of Flipkart Affiliate Program How Make Money By It - फ्लिपकार्ट अफिलियेट प्रोग्राम के क्या है इससे पैसे कैसे कमाये Hindimesolution What is  Advantages Of Flipkart Affiliate Program How Make Money By It - फ्लिपकार्ट अफिलियेट प्रोग्राम के क्या  है इससे पैसे कैसे कमाये Hindimesolution Reviewed by Amit sharma on November 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Total Pageviews

Powered by Blogger.