FREE KEYWORD RESEARCH TOOL TO SEE RESULTS RELATED TO ROOT KEYWORD-रूट Keyword से संबंधित परिणाम देखने के लिए मुफ्त Keyword शोध करने का उपकरण

WonderSearch- रूट कीवर्ड से संबंधित परिणाम देखने के लिए एक नि: शुल्क खोजशब्द शोध उपकरण है।
जिस भी किवर्ड (Keyword)  के बारे मे आप इस वेबसाईट पर सर्च करते है यह आपको रूट कीवर्ड से संबंधित बहुत सारे कीवर्ड की एक सूची प्रदान करता है। यह Google के डेटा संबंधों का उपयोग करके संबंधित कीवर्ड सूची बनाता है और उन्हें आपको दिखाता है। इस तरह की सुची दिखाने के साथ ही यह आपको वो सुची भी दिखाता है  जिस पर आप सीपीसी, खोज मात्रा, और कीवर्ड की उच्चतम दर वाला डेटा देख सकते हैं और फिर डेटा का उपयोग अपनी वेबसाईट मे भी कर सकते हैं। यह आपको कीवर्ड के विवरण को एक CSV फ़ाइल में डाउनलोड करने  की अनुमति भी देता है जिसे आप Excel या किसी भी स्प्रेडशीट सॉफ़्टवेयर में खोल सकते हैं।

image source- google.com
how to research keyword by wondersearch keyword research tool by hindimesolution.blogspot.com

कीवर्ड शोध के लिए कुछ अन्य टूल भी हैं जिनका उपयोग आप शब्दो को खोजने या अन्य पैरामीटर देखने के लिए कर सकते हैं। लेकिन यदि आप विशेष रूप से Google के एलएसआई (LSI) जैसे सभी संबंधित कीवर्ड प्राप्त करना चाहते हैं तो आप इस टूल का उपयोग कर सकते हैं। यहां यह सिर्फ आपके द्वारा एक रूट कीवर्ड लेता है और फिर आप इसका परिणाम विश्लेषण करके देख सकते हैं। इस वेबसाईट पर किवर्ड खोजन शुरू करने के लिए खाता बनाने की कोई आवश्यकता नहीं है। बस मुख्य वेबसाइट तक पहुंचें और फिर केवल उस कीवर्ड डेटा को प्राप्त करें उसके बाद आप उस डाटा को फ़ाइल में सेव कर सकते हैं।

Free Keyword Research tool to See Results Related to Root Keyword- रूट कीवर्ड से संबंधित परिणाम देखने के लिए नि: शुल्क कीवर्ड अनुसंधान उपकरण

WonderSearch एक बेहद सरल टुल है कीवर्ड को रिसर्च करने के लिए, इसमे कीवर्ड को रिसर्च करने के लिए आप बॉक्स में एक प्रमुख कीवर्ड दर्ज कर सकते हैं और एंटर बटन दबा सकते हैं। डेटा को संसाधित करने में कुछ सेकंड लगेंगे और यह आपको आपके कीवर्ड से संबंधित लिस्ट को दिखायेगा।
image source- google.com


इंटरफ़ेस और परिणाम जो किसी भी कीवर्ड का रिजल्ट आप उपरोक्त स्क्रीनशॉट में देख सकते है। आप एक रूट कीवर्ड से संबंधित कीवर्ड की एक लंबी सूची को इस्तेमाल करने के लिए आसानी से देख सकते है और डाउनलोड भी कर सकते है। 

हमारा सुझावा
वंडरशर्च एक बहुत ही अच्छा कीवर्ड रिसर्च टुल है जिसका इस्तेमाल आप रूट कीवर्ड में संबंधित कीवर्ड देखने के लिए उपयोग कर सकते हैं। और मुझे इसका यह सिस्टम और भी पसंद आया कि यह उन खोजशब्दों के साथ-साथ सीपीसी, सर्च वॉल्यूम इत्यादि के बारे में अधिक से अधिक जानकारी आपको देता है। इसलिए, यदि आप संबंधित कीवर्ड को किसी प्रमुख कीवर्ड में सूचीबद्ध करने के लिए एक कीवर्ड टूल की तलाश में हैं तो Wondersearch  को आज़माएं और एक्सेल में रिपोर्ट प्राप्त करें।

दोस्तो अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी हो तो आप मेरे इस ब्लॉग पर फॉलो के बटन को दबाकर हर एक जानकारी को प्राप्त कर सकते है वा अपना कोई भी सवाल कॉमेंट बॉक्स के माध्यम से पुछ सकते है। 


FREE KEYWORD RESEARCH TOOL TO SEE RESULTS RELATED TO ROOT KEYWORD-रूट Keyword से संबंधित परिणाम देखने के लिए मुफ्त Keyword शोध करने का उपकरण FREE KEYWORD RESEARCH TOOL TO SEE RESULTS RELATED TO ROOT KEYWORD-रूट Keyword से संबंधित परिणाम देखने के लिए मुफ्त Keyword शोध करने का उपकरण Reviewed by Amit sharma on November 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Total Pageviews

Powered by Blogger.